शर्त लगाने के लिए ऑनलाइन एक कोड खरीदें

Publishing time:2021-10-25 22:23:48

स्पोर्ट्स मेडिसिन शर्त लगाने के लिए ऑनलाइन एक कोड खरीदें 10cric समान ऐप,casumo गेम डाउनलोड,लियोवेगास समान साइटें,lovebet कॉम एशियनबुकी,lovebet एनजी,lovebet जाम्बिया रजिस्टर,क्या ऑनलाइन कैसीनो विश्वसनीय हैं,बैकरेट मुफ्त डाउनलोड,बैकारेट जीत का फॉर्मूला,सट्टेबाजी की रेखा,कैसीनो बीच बोर्डवॉक पार्किंग,कैसीनो वेगास थीम पार्टी,क्लासिक रम्मी टाइल्स,500 . के तहत क्रिकेट किट,ई.के. खेल,विशेषज्ञ फुटबॉल भविष्यवाणी,फ़ुटबॉल ऑड्स वेबसाइट परिचय,उत्पत्ति कैसीनो रेटिंग,फुटबॉल मैचों का विश्लेषण कैसे करें,आईपीएल नया टाइम टेबल 2021,जैकपॉट वेगास,लाइव लाठी टेबल ऑनलाइन,लॉटरी 1 फरवरी 2020,लॉटरी जीरकपुर,एनबीए पूर्व रैंकिंग एनबीए,ऑनलाइन कैसीनो xb777,ऑनलाइन पोकर लीग,परिमच इंडिया,फुटबॉल में पोकर,असली ड्रैगन टाइगर गेम मशीन,नियम एचआरए छूट,रम्मी वेरिएंट उद्धरण,स्लॉट मशीन हत्यारा,खेल 7 अक्षर,स्पोर्ट्सबुक काम्बिक,टेक्सास होल्डम गणित,टोटल 1 लवबेट एक्सप्लोरेशन,कौन सी वेबसाइट फुटबॉल ऑड्स खेल रही है,एक्सपोज्ड स्लॉट्स,ऋता स्टेटस शेअर चॅट,क्रिकेट cricket शायरी,गोवा चा किनारा वर,ड्रैगन सिंहासन,फुटबॉल हिंदी मीनिंग,बेटा शब्द का बहुवचन,लॉटरी प्ले इंडिया, .एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

अभी बैंक में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं.
नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की इस वर्ष 14,000 लोगों को भर्ती करने की योजना है. अभी बैंक में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं. इसके साथ ही देश के इस सबसे बड़े बैंक ने कहा कि वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (वीआरएस) लागत में कटौती करने के लिए नहीं है.

बैंक ने अपने कर्मचारियों के लिए वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम तैयार की है. इसके दायरे में करीब 30,190 कर्मचारी आ सकते हैं. बैंक के बयान में उसके प्रवक्ता ने कहा है कि बैंक की प्रस्तावित वीआरएस लागत घटाने के लिए नहीं है.

बैंक ने बताया, ''बैंक हमेशा से कर्मचारियों के प्रति दोस्ताना नजरिया रखता आया है और वह अपने कारोबार का विस्तार कर रहा है. इसके लिए लोगों की आवश्यकता होगी. यह इस बात से साबित होता है कि बैंक की इस साल 14,000 से अधिक कर्मचारियों की नियुक्ति करने की योजना है.''

इसे भी पढ़ें : रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

उसने कहा कि स्टेट बैंक के वर्तमान में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं. बैंक अपने कर्मचारियों की जरूरतों को पूरा करने और उनके जीवनकाल में मदद के लिए हमेशा आगे रहा है.

स्टेट बैंक की वीआरएस योजना के मसौदे के मुताबिक 'वीआरएस- 2020 योजना' के तहत बैंक में 25 साल की सेवा या 55 साल की आयु पूरी कर चुके सभी स्थायी अधिकारी और स्टाफ कर्मचारियों के लिए यह खुली होगी.

इसे भी पढ़ें : आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

बैंक ने कहा है कि वह अपने कर्मचारियों का बहुत सम्‍मान करता है और वे उसके लिए मूल्‍यवान हैं. साथ ही वह नए युवाओं को भी अधिक कुशल बनाना चाहता है. वह इकलौता बैंक है जिसने सरकार की नेशनल एप्रेंटिसशिप स्‍कीम के तहत एप्रेंसिटिसेज की भर्ती की है.

इससे पहले कांग्रेस के नेता पी. चिदंबरम ने बैंक की प्रस्तावित वीआरएस की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि मौजूदा संकट के दौर में यदि देश का सबसे बड़ा बैंक नौकरियों में कटौती करता है तो इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि अन्य बड़े नियोक्ता और एमएसएमई क्या कर रहे होंगे.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एसबीआईन‍ियुक्तिभारतीय स्‍टेट बैंकभर्तीवीआरएस

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.एनपीएस में निवेश की उम्र सीमा बढ़कर हो सकती है 70 साल!

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

एनालिटिक्‍स संबंधी जॉब्‍स निकालने वाली कंपन‍ियों में एक्‍सेंचर, एमफेसिस, कग्निजेंट टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशन, केपजेमिनी, इंफोसिस, टेक महिंद्रा, आईबीएम इंडिया, डेल, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और कोलेबरा टेक्‍नोलॉजी प्रमुख हैं.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.बुजुर्गों को मिले ज्‍यादा ब्‍याज, एससीएसएस की लिमिट बढ़ाकर ₹50 लाख की जाए

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


बकरा स्वरागिनी सॉन्ग
क्रिकेट new
जोकर भूत गेम
ऑनलाइन रमी कैसे खेले
एमटीएन 8 लवबेट
लाइव रूले नेटेंट
फुटबॉल परिसंघ
ऑनलाइन कैसीनो साइट
लाइव कैसीनो पुरस्कार
फुटबॉल की बाधा को कैसे देखें
सबसे अच्छा ऑनलाइन सट्टेबाजी मंच
lovebet फिक्स मैच
फुटबॉल ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण
क्रिकेट अंपायर वेतन
बरसात ऑल वीडियो सॉन्ग
क्रिकेट status
कैसीनो 770
खुश किसान खाना
स्लॉट मशीन जैपर
बरसात मौसम
lovebet आईओएस
खेलो पर जुआ in english
बीएच स्पोर्ट्स
टेक्सास होल्डम चिप वितरण
क्रिकेट झगड़ा
स्पोर्ट्स एच क्यू गोल्फ
जुएगो रम्मी क्लासिक