लाइव रूले नंबर

Publishing time:2021-10-21 16:59:56

चेस इंदौर लाइव रूले नंबर 10cric असली या नकली,casumo फर्स्ट डिपॉजिट बोनस,लियोवेगास समीक्षा पूछेंजुआरी,lovebet कैसीनो भारत,lovebet नाइजीरिया ऐप,lovebet ज़कलाडी,ऐप या परिमैच,बैकरेट फॉर्मूला फोरम,बैकारेट गेंडा,सट्टेबाजी राजा भविष्यवाणी,कैसीनो या पुर्तगाल,कैसीनो अद्यतन,क्लासिक रम्मी समीक्षा,क्रिकेट कीपर,ई खेल के नाम,यूरोपीय प्रारंभिक अनुसूची,फुटबॉल ओ.जी.ओ,उत्पत्ति कैसीनो पेपैल,रम्मी कितने अंक है,आईपीएल लोगो,जैकपॉट ब्रिटेन,लाइव लाठी दक्षिण अफ्रीका,ऑनलाइन baccarat में खोया पैसा,लॉटरी योग गणना,एनबीए सट्टेबाजी मंच,ऑनलाइन कैसीनो वेबसाइट,ऑनलाइन पोकर सिर्फ दोस्तों के साथ,पैरिमैच हैक,पोकर आई टीवी,दुनिया में शीर्ष दस सट्टेबाजी कंपनियों की रैंकिंग,फॉलो ऑन का नियम,रम्मी वेरिएंट लिस्ट,स्लॉट मशीन जैमर ऐप,स्पोर्ट्स 52 शॉर्ट्स पहनें,स्पोर्ट्सबुक नौकरी विवरण,टेक्सास होल्डम लेआउट,दुनिया में शीर्ष दस गेमिंग कंपनियां,यारा नियम क्या है,xgames स्लॉट,उदासी स्टेटस,क्रिकेट app,गोवा गाना,डिलीट video रिकवरी एप्प डाउनलोड,फुटबॉल सुनील छेत्री,बेटा लांगुरिया,लॉटरी धनराशि,होली रमी .निसान की कारें होंगी महंगी, जनवरी से 5% तक बढ़ेंगे दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

निसान की कारें होंगी महंगी, जनवरी से 5% तक बढ़ेंगे दाम

कच्चे माल की लागत में वृद्धि को देखते हुए कंपनी ने अपने सभी मॉडल के दाम बढ़ाने का फैसला किया है.
नई दिल्ली : जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी निसान भारत में अपने वाहनों के दाम 5 फीसदी तक बढ़ाएगी. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी 2021 से लागू होगी. कच्चे माल की लागत में वृद्धि को देखते हुए कंपनी ने अपने सभी मॉडल के दाम बढ़ाने का फैसला किया है. इससे पहले कई दिग्‍गज ऑटो कंपनियां अपने वाहनों का मूल्‍य बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

निसान मोटर इंडिया ने कहा कि संशोधित कीमत निसान और डैटसन के सभी मॉडलों पर जनवरी 2021 से प्रभावी होगी. कंपनी अपने वाहन डैटसन और निसान ब्रांड के तहत बेचती है. इसमें डैटसन रेडी गो और हाल में पेश एसयूवी मैग्नाइट और किक्‍स शमिल हैं. इनकी कीमतें 2.89 लाख रुपये से लेकर 14.15 लाख रुपये के बीच है.

कीमत वृद्धि के बारे में निसान मोटर इंडिया के एमडी राकेश श्रीवास्तव ने कहा, ''अभी बाजार की स्थिति काफी चुनौतीपूर्ण है. कच्चे माल की लागत बढ़ने से हम निसान और डैटसन के सभी मॉडलों पर दाम बढ़ाने के लिए मजबूर हैं.''

इसे भी पढ़ें : ये कंपनियां भी बढ़ा रही हैं अपने वाहनों के दाम, जनवरी से हो जाएंगे महंगे

हाल में इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी का हवाला देते हुए मारुति सुजुकी इंडिया, रेनॉ इंडिया, होंडा कार्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, फोर्ड इंडिया, इसुजु, बीएमडब्ल्यू इंडिया, ऑडी इंडिया और हीरो मोटो कार्प जैसी वाहन कंपनियां पहले ही जनवरी से कीमतें बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

निसानइनपुट कॉस्‍टकच्‍चा मालडैटसन5 फीसदी बढ़ोतरीमहंगी होंगी कारेंउत्‍पादन लागत

ETPrime stories of the day

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’
Strategy

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’

8 mins read
Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle
Aviation

Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle

10 mins read
Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.
Banking

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.

15 mins read
निसान की कारें होंगी महंगी, जनवरी से 5% तक बढ़ेंगे दाम

पिछले तीन महीनों में वाहनों को बनाने में लगने वाले कच्‍चे माल की कीमतें बढ़ी हैं. इससे वाहनों के दाम 10-15 फीसदी तक बढ़े हैं.क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.डॉ रेड्डीज लैब के शेयरों में क्‍यों निवेश की सलाह दे रहे हैं विश्लेषक?

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं या हो गए हैं. हमने यहां 15 लाख से 40 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.कैसा है एलएंडटी टैक्‍स एडवांटेज म्‍यूचुअल फंड का 5 साल का रिपोर्ट कार्ड?

रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.पिछले 10 साल में ओएनजीसी अपने उत्पादन में कोई बड़ी बढ़ोतरी करने में नाकामयाब रही है.मुझे रिटायरमेंट के लिए 19 साल में ₹1.24 करोड़ जुटाने हैं, कैसे प्लानिंग करूं?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


कैसीनो ऑनलाइन बोनस
तीन पत्ती लाइव APK
जैकपॉट शेयर की कीमत
घर से ऑनलाइन कैसीनो नौकरियां
ऑनलाइन लाइव-एक्शन ड्रैगन और टाइगर
रम्मी वुंगो कस्टमर केयर नंबर
betway पोकर
बैकारेट फॉर्मूला प्ले
ई-स्पोर्ट्स ग्रुप ने ओमेगा एमटीएल को लाड़ प्यार किया
ऑनलाइन पोकर zadarmo
ऑनलाइन कैसीनो हैक्स
कैसीनो योंकर्स ओपन
स्टेटस रोमांटिक
क्रिकेट एन ज़ू
सबसे सुरक्षित रूले कौन सा है
विलियम हिल स्पोर्ट्स
टी-स्लॉट कैटलॉग
बैकरेट बैंकर कौशल
आईपीएल खतरनाक बल्लेबाज
क्रिकेट उद्धरण हिंदी में
खुश किसान अल्ट्रा स्लो
lovebetू
ऑनलाइन पोकर रियल मनी यूएसए
लॉटरी स्क्रैचर्स
असली पैसे का खेल netflix
सट्टा बंद
राम या 2 . के स्लॉट