lovebet एक्सचेंज

Publishing time:2021-10-25 21:16:19

ऑनलाइन जुआ lyrics in hindi lovebet एक्सचेंज 188bet मोबाइल ऐप,casumo वेरीफिज़िरंग,lovebet 1xगेम बोनस,lovebet एफ हिल जूनियर,lovebet आर हिल ग्लास,lovebetाऊ टोगो,बैकारेट २ इन १ रोस्टर,बैकारेट नौकरियां,बैटरी इन्वर्टर ट्रॉली,बेटिंग जीरो नेटफ्लिक्स,गोवा में कैसीनो प्रवेश आयु,कैसीनो विश्वविद्यालय इटली,क्रिकेट 19 एंड्रॉइड,क्रिकेट क्रांति,निर्यात उद्योग,फ़ुटबॉल 02/06/21,फुटबॉल वी ए आर,भव्य १८८बेट,बैकरेट कैसे खेलें,बैकारेट उचित है?,जंगल रम्मी पेटीएम भुगतान,लाइव कैसीनो नौकरियां,लॉटरी शिकागो,लूडो जीतने की ट्रिक,ओसी कैसीनो,ऑनलाइन गेम डिजाइन पाठ्यक्रम,ऑनलाइन पोकर ज़ूम,परिमच वीपीएन,पोकर पिज्जा,री लॉटरी केनो,रुम्मिकब 8 व्यक्ति,रम्मीकल्चर गेम की समीक्षा,स्लॉट मशीन यूट्यूब,स्पोर्ट्स ई क्लब,स्पोर्ट्सवन 0-100,टी-फुटबॉल टीवी,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल खिलाड़ी सूची,किस कंपनी के पास उच्च बैकरेट छूट है,21 बजे meaning,ऑनलाइन पैसे बनाएं class,क्रिकेट ओके,गोवा युद्ध,तीन पत्ती बॉस डाउनलोड,बकरी ज्ञापन है या नहीं,बैकारेट zerodha,स्टेटस आदिवासी, .कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

कोविड से पहले के स्‍तर के मुकाबले बैंकों का कलेक्‍शन 20-40 फीसदी कम है.
मुंबई : लोन मोरेटोरियम खत्‍म होने वाला है. इसके अलावा लोन की औसत वापसी भी कोरोना से पहले के स्‍तर से काफी नीचे है. इसे देखते हुए बैंक और गैर-बैंकिंग वित्‍तीय कंपनियों (एनबीएफसी) ने कलेक्‍शन एजेंट की भर्ती बढ़ा दी है.

मामले से जुड़े लोगों ने ईटी को बताया कि बजाज फाइनेंस, एक्सिस बैंक, बंधन बैंक और उज्‍जीवन स्‍मॉल फाइनेंस बैंक सभी कलेक्‍शन प्रोफाइल में कम से कम 15 फीसदी ज्‍यादा कर्मचारियों की भर्ती कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

स्‍टाफिंग फर्म टीमलीज सर्विसेज में हेड अमित वडेरा ने कहा, ''कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है. इसी के मद्देनजर अगले 18-24 महीनों में कई संस्‍थान इस प्रोफाइल में कर्मचारियों की भर्ती करेंगे.''

वडेरा ने कहा कि टेली और फील्‍ड एजेंट दोनों के लिए डिमांड कम से कम 15 फीसदी ज्‍यादा है. इन्‍हें सालाना 1.5 लाख रुपये से 3.5 लाख रुपये के बीच भुगतान किया जाता है. भर्ती बढ़ाने की मुख्‍य वजह कलेक्‍शन का कम रहना है.

रेटिंग एजेंसी इकरा ने कहा कि कोविड से पहले के स्‍तर के मुकाबले कलेक्‍शन 20-40 फीसदी कम है. यह एसेट क्‍लास पर निर्भर करता है.

रिसर्च एंड इनवेस्‍टमेंट फर्म एमके ग्‍लोबल के अनुसार, कोविड से पहले औसत कलेक्‍शन 90 फीसदी से ज्‍यादा रहता था. अब यह करीब 60 फीसदी रह गया है.

इसे भी पढ़ें : एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

प्रमुख संस्‍थान ईएमआई बाउंस होने की दर को लेकर भी चिंतित हैं. यह करीब 25 फीसदी पहुंच गई है. कलेक्‍शन और रिकवरी में सुधार के लिए वे फील्‍ड और टेली कलेक्‍शन एजेंटों की भर्ती बढ़ा रहे हैं.

बंधन बैंक और उज्‍जीवन एसएफबी ने कलेक्‍शन प्रोफाइल में भर्ती बढ़ाने की पुष्टि की है. बंधन बैंक के एमडी चंद्र शेखर घोष ने कहा, ''हम उन चुनिंदा संस्‍थानों में रहे हैं जिन्‍होंने महामारी और लॉकडाउन के दौरान नौकरी देना जारी रखा. पिछले छह महीनों में बैंक ने 3,000 से ज्‍यादा लोगों की भर्ती की है. इनमें हर तरह के सेगमेंट में भर्ती शामिल है.''

उज्‍जीवन एसएफबी के एमडी नितिन चुघ ने बताया, ''पिछले कुछ महीनों में बैंक ने रिप्‍लेसमेंट के लिए हायरिंग की है. बिजनेस के रफ्तार पकड़ने के साथ हम विभिन्‍न भूमिकाओं के लिए हायरिंग करेंगे.''

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

कहां म‍िल रही हैं नौकर‍ियांएनबीएफसीबैंककलेक्‍शन एजेंटनौकरीलोन मोरेटोरियम

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.शेयरों में निवेश से जुड़े जोखिम के अलावा इंटरनेशनल फंड में निवेश से करेंसी का जोखिम भी जुड़ा होता है. दूसरे देश की मुद्रा के मुकाबले रुपये में कमजोरी और मजबूती का असर आपके रिटर्न पर पड़ता है.एनपीएस में निवेश की उम्र सीमा बढ़कर हो सकती है 70 साल!

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.एनपीएस में निवेश की उम्र सीमा बढ़कर हो सकती है 70 साल!

हम सीनियर सिटीजन के लिए निवेश के पांच ऐसे विकल्प बता रहे हैं जिससे उनकी मेहनत की कमाई पर अच्छी नियमित आय आती रहे.प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.क्‍या आप एमबीए करना चाहते हैं? ये 6 बातें करेंगी आपकी मदद

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


lovebet 4 स्कोर करने के लिए काम नहीं कर रहा है
ऑनलाइन जुआ rashifal
फुटबॉल असाधारण कार्रवाई
lovebet ओलिंपिक
बोवाडा कैसीनो
कैसीनो ग्रहण
मेरे पास टेक्सास होल्डम
खजाने बैकारेट
r/pokerealm
lovebet असली या नकली
गोवा धारा
कोलकाता में वर्चुअल क्रिकेट
सट्टेबाजी इकाइयाँ
रम्मी खेल
दोस्तों के लिए ऑनलाइन पोकर
lovebet 712
फुटबॉल सूचकांक तुलना
लाइव कैसीनो टीकाकरण साइट
के श्रीकांत cricket
ऑनलाइन जुए की उच्च विश्वसनीयता है
कैसीनो खुला
कैसीनो एक्स फ्री चिप्स
ऑनलाइन पैसे बनाएं wikipedia
lovebet3d सुरक्षित
lovebet.com खेल
गोवा इमेज
क्रिकेट बुक डीलर